रमजान पर वेस्ट यूपी के लिए Vodafone लेकर आया है ये खास ऑफर
Advertisement

रमजान पर वेस्ट यूपी के लिए Vodafone लेकर आया है ये खास ऑफर

 रमजान पर वेस्ट यूपी के लिए Vodafone लेकर आया है ये खास ऑफर (File photo)

नई दिल्लीः टेलीकम्यूनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके वेस्ट यूपी और उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं जिनमें असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डेटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है.

वोडाफोन का रमजान स्पेशल पैक 

रमजान स्पेशल पैक में 2जी ग्राहक पांच रुपये में और 3जी ग्राहक 19 रुपये में एक घंटे के लिए असीमित डाटा का लाभ ले सकते हैं. वहीं 2जी ग्राहक 253 रुपये में और 3जी ग्राहक 345 रपये में 28 दिनों की अवधि के लिए असीमित डाटा का उपयोग कर सकते हैं. चार हफ्ते अवधि वाले पैक में ग्राहकों को असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी.

 इन प्लानों को पेश करते हुए कंपनी के उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलीप कुमार गंटा ने कहा कि रमजान का पाक महीना हमारे लिए बेहद खास है. इसलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये पैसा वसूल पैकेज लेकर आए हैं. नए डेटा और कॉलिंग पैक्स के साथ उपभोक्ता अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ जुड़े रह सकेंगे और किफायती दरों पर इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे. उन्होंने कहा कि इस पावन महीने के दौरान वे अपनी आध्यात्मिक भावनाओं को एक दूसरे के साथ बांट सकेंगे.

Trending news