उत्तराखंड BJP का आरोप कोरोना काल में नहीं दिखे राज बब्बर, कांग्रेस बोली- आपके सांसद भी नहीं आते नजर
Advertisement

उत्तराखंड BJP का आरोप कोरोना काल में नहीं दिखे राज बब्बर, कांग्रेस बोली- आपके सांसद भी नहीं आते नजर

उत्तराखंड में राजबब्बर के कहीं नजर न आने के सवाल पर कांग्रेस ने दलील दी कि उनका क्षेत्र बड़ा है इसलिए वो कहीं दिखे नहीं लेकिन उन्होंने काम जरूर किया.

 

फाइल फोटो.

देहरादून: उत्तराखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राज बब्बर को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. जहां बीजेपी कोरोना काल में उनके लापता होने की बात कह रही है, तो वहीं कांग्रेस ने उनकी उपलब्धियां गिनवाते हुए भाजपा पर ही सवाल दाग दिया है. कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के सांसद भी नजर नहीं आते हैं.

बीजेपी विधायक खजान दास ने कहा कि राज बब्बर की काफी समय से तलाश हो रही है, उनके लापता होने के पोस्टर भी लगवाए थे. कोरोना काल में भी राज बब्बर कहीं नजर नहीं आए. वहीं, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने अपने सांसद का बचाव करते हुए पलटवार किया कि बीजेपी सांसद भी कहीं नजर नहीं आते, जबकि राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने देहरादून, हरिद्वार, उधमसिंह नगर, नैनीताल के साथ-साथ कई इलाकों में अच्छा काम किया.

उत्तराखंड में राज बब्बर के कहीं नजर न आने के सवाल पर कांग्रेस ने दलील दी कि उनका क्षेत्र बड़ा है इसलिए वो कहीं दिखे नहीं लेकिन उन्होंने काम जरूर किया.

सांसद निधि का 40 फीसदी हिस्सा खर्च होना बाकी
देहरादून में प्रोजेक्ट अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि समय-समय पर राज्यसभा सांसद राज बब्बर की ओर से विकास कार्यों के लिए प्रस्ताव आते हैं, लेकिन जब कोई पत्र नहीं आता तो उन्हें विकास भवन के अधिकारी भी पत्र लिखते हैं. प्रोजेक्ट अधिकारी विक्रम सिंह का दावा है कि अब तक राज बब्बर की 50 फीसदी से अधिक सांसद निधि खर्च हो चुकी है और 40 फीसदी से ज्यादा खर्च होनी बाकी है.

Trending news