Weather Forecast Update: आने वाले दिनों में भी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, बढ़ेगा कोहरा

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर भारत के इलाकों में जबरदस्त कोहरा देखने को मिल सकता है.

Weather Forecast Update: आने वाले दिनों में भी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, बढ़ेगा कोहरा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर भारत में लगातार ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है. शीतलहर की वजह से मौसम शुष्क है और गलन भी बढ़ रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले दिनों में भी इससे राहत मिलने के आसार नहीं हैं. पहाड़ों पर होने वाली बर्फबारी के चलते आने वाले दिनों में मैदानी इलाकों में तापमान में और भी गिरावट आ सकती है.

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि का होगा मुनाफा, वृष राशि वाले झगड़े से बचें

उत्तर भारत में देखने को मिलेगा कोहरा
मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर भारत के इलाकों में जबरदस्त कोहरा देखने को मिल सकता है. खासकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहेगा. इसके अलावा, राजस्थान और बिहार के कुछ हिस्सों में भी कोहरे से परेशानी बढ़ने के आसार हैं.

मेनका गांधी की दरियादिली ने फिर जीता लोगों का दिल, अंधे कुत्ते को अपनाया और नाम दिया 'अहिल्या '  

चलती रहेगी शीतलहर
मौसम विभाग की रिपोर्ट मुताबिक, राजस्थान में तेज सर्द हवाएं चल सकती हैं. इसके अलावा पंजाब, दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल सकता है. इस वजह से गलन में तेजी के साथ बढ़ोतरी की उम्मीद जताई जा रही है.

उत्तर प्रदेश में न्यूनतम तापमान
न्यूनतम तापमान की बात करें, तो दिल्ली में 3 डिग्री सेल्सियस (लोधी रोड) और उत्तर प्रदेश में 3.8 डिग्री सेल्सियस (बरेली) दर्ज किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 3 से 4 दिनों में न्यूनतम तापमान में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला है. मौसम ऐसा ही सर्द बना रहेगा.

WATCH LIVE TV