मेरठ: ऑफिस से घर लौट रही महिला पर तेजाब से हमला, हालत गंभीर
Advertisement

मेरठ: ऑफिस से घर लौट रही महिला पर तेजाब से हमला, हालत गंभीर

इंस्पेक्टर परतापुर का कहना है कि तेजाब किसने डाला और क्यों डाला, इसकी जांच कराई जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से तेजाब हमले की खबर आई है. घटना गुरुवार (22 नवंबर) देर शाम की बताई जा रहा है. घटना परतापुर थाना क्षेत्र की है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक विवाहिता पर तेजाब फेंक दिया, जिसके चलते महिला बुरी तरह झुलस गई. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला तेजाब से 30 से 40 प्रतिशत बुरी तरह झुलसी है.  

fallback

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने महिला पर उस वक्त हमला किया जब वो दफ्तर से लौट रही थी. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार युवकों ने महिला पर तेजाब से हमला किया और मौके से फरार हो गए. इस हमले से महिला बुरी तरह झुलस गई. आस-पास के लोगों ने उसके परिजन और पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की सूचना के बाद महिला के परिजन, पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

युवती के पिता का कहना है कि किसी से कोई विवाद नहीं है. उन्होंने बताया कि बेटी शॉप्रिक्स मॉल से काम कर देर शाम अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस ने घायल बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.  

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. विवाहिता को मेडिकल में भर्ती कराया गया. इंस्पेक्टर परतापुर का कहना है कि तेजाब किसने डाला और क्यों डाला, इसकी जांच कराई जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news