UP: प्रेमी और बेटे के साथ मिल महिला ने पति को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand645435

UP: प्रेमी और बेटे के साथ मिल महिला ने पति को उतारा मौत के घाट

18 फरवरी को असमौली थाना क्षेत्र में एक शख्श का शव पड़ा मिला था, जिसकी शिनाख्त मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र निवासी राकेश रुहेला के रूप में हुई थी. पुलिस ने  मृतक की पत्नी नीलम और उसके बेटे अनमोल से अलग-अलग पूछताछ की तो दोनों ने अलग-अलग बयान दिए. जिसपर पुलिस को शक हो गया.

सांकेतिक तस्वीर

संभल: संभल में पत्नी ने अपने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक शख्श की पत्नी ,बेटे और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी ने अपने पति की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि मृतक शख्श को शराब की लत थी. जिसकी वजह से उसके बेटे की शादी नहीं हो पा रही थी. 

एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल ने इस संगीन मामले का खुलासा करते हुए बताया की 18 फरवरी को असमौली थाना क्षेत्र में एक शख्श का शव पड़ा मिला था, जिसकी शिनाख्त मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र निवासी राकेश रुहेला के रूप में हुई थी. पुलिस ने  मृतक की पत्नी नीलम और उसके बेटे अनमोल से अलग-अलग पूछताछ की तो दोनों ने अलग-अलग बयान दिए. जिसपर पुलिस को शक हो गया.

पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो नीलम और उसके बेटे अनमोल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. नीलम ने पुलिस को बताया की राकेश शराब का आदी था और अक्सर शराब पीने के बाद परिवार के लोगों के साथ गाली गलौच और मारपीट करता था. 

इन सबके कारण परिवार की बदनामी हो रही थी, जिसके चलते बेटे अनमोल की शादी का रिश्ता टूट चुका था.  इस सबसे परेशान होकर पत्नी नीलमे ने बेटे अनमोल और अपने घर में रह रहे किराएदार शाने आलम के साथ मिलकर अपने पति की ह्त्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया. 

Trending news