महिला आयोग के सामने फिर पेश नहीं हुई MLA पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला, महेश नेगी ने की ये मांग
Advertisement

महिला आयोग के सामने फिर पेश नहीं हुई MLA पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला, महेश नेगी ने की ये मांग

महेश नेगी बुधवार को दूसरी बार महिला आयोग के सामने पेश हुए. जबकि शिकायतकर्ता महिला आयोग के बुलाने के बावजूद नहीं आई. 

द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी. (फाइल फोटो)

देहरादून: द्वाराहाट विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला एक बार फिर महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुई. जिसके बाद MLA महेश नेगी ने महिला की शिकायत खारिज करने की मांग की है.

महेश नेगी बुधवार को दूसरी बार महिला आयोग के सामने पेश हुए. जबकि शिकायतकर्ता महिला आयोग के बुलाने के बावजूद नहीं आई. वहीं महेश नेगी ने एक बार फिर राजनीतिक साजिश होने का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि मामले में जांच तेज की जाए ताकि राजनीतिक षड्यंत्र का पर्दाफाश हो सके.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड BJP में नहीं थम रहा नाराजगी का दौर, अब अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए ये विधायक

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी विधायक की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उक्त महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वीडियो के जरिए उसने दावा किया कि विधायक और उसकी एक बेटी भी है, जिसे साबित करने के लिए वह DNA टेस्ट के लिए तैयार है. महिला ने विधायक के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है.

इस मामले का महिला आयोग भी संज्ञान ले चुका है. पिछली बार महेश नेगी जब आयोग के सामने पेश हुए थे तो उन्होंने महिला का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला कई लोगों को गलत ढंग से फंसा चुकी है. जिससे जुड़े साक्ष्य वो जुटा रहे हैं और जल्द पुलिस को सौपेंगे. उन्होंने कुछ कांग्रेसियों पर भी फंसाने का आरोप लगाया था.

WATCH LIVE TV:

Trending news