CM योगी से मिले Akshay Kumar, अयोध्या में 'राम-सेतु' की शूटिंग के लिए मिला इन्विटेशन
Advertisement

CM योगी से मिले Akshay Kumar, अयोध्या में 'राम-सेतु' की शूटिंग के लिए मिला इन्विटेशन

उद्यमियों के साथ बैठक में सीएम योगी उन्‍हें न सिर्फ डिफेंस कॉरिडोर में निवेश का न्‍यौता देंगे, बल्कि यूपी में बदले माहौल और सरकार द्वारा निवेशकों को दी जा रही सुविधाओं और अनुदानों की जानकारी भी देंगे.

CM योगी से मिले Akshay Kumar, अयोध्या में 'राम-सेतु' की शूटिंग के लिए मिला इन्विटेशन

पवन सेंगर/मुंबई: CM योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिनों पहले ही यूपी में नई फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी. इसके लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार से मुलाकात की थी. मंगलवार को दोनों के बीच बैठक हुई. इसमें अक्षय कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में सीएम योगी को बताया. अक्षय कुमार ने राम-सेतु फिल्म के बारे में बताया तो सीएम योगी ने उन्हें अयोध्या में शूटिंग के लिए निमंत्रण दे दिया. इसके बाद सीएम योगी की सिंगर कैलाश खेर से भी मुलाकात हुई. बुधवार को को 50 अन्य कलाकार और बॉलीवुड के दिग्गज सीएम से मुलाकात करेंगे.

महाराजा छत्रसाल ने बसाई थी पीतल नगरी,  लखनऊ से 230 KM दूर रोशन है ये 'श्रीनगर'

सीएम योगी का मुंबई दौरा है खास
सीएम योगी का मुंबई दौरा बेहद खास होने वाली है.फिल्म सिटी की रूपरेखा पर चर्चा अलावा वे कई किस्म की विकास की योजनाओं पर भी काम करने वाले हैं. 24 घंटे से भी कम वक्‍त के इस दौरे में सीएम योगी यूपी के विकास के चार बड़े एजेंडे सेट करेंगे. वह मुंबई में कई बड़े बिजनेसमेन से रू-ब-रू होने वाले हैं. इनमें टाटा सन्स के चैयरमेन एन चंद्राशेखरन और हीरानंदानी ग्रुप के चेयरमैन डॉ. निरंजन हीरानंदानी भी शामिल हैं.

विकास दुबे मामले में SIT की सिफारिश-  ED करे 150 करोड़ की संपत्ति जांच, 90 ऑफिसर पर हो कार्रवाई

रक्षा उत्पादों के लिए निवेशकों को करेंगे आमंत्रित
अपने मुंबई दौरे में योगी रक्षा उत्‍पाद से जुड़ी कंपनियों और उनके प्रबंधन के साथ खास तौर पर बैठक करेंगे. उद्यमियों के साथ बैठक में सीएम योगी उन्‍हें न सिर्फ डिफेंस कॉरिडोर में निवेश का न्‍यौता देंगे, बल्कि यूपी में बदले माहौल और सरकार द्वारा निवेशकों को दी जा रही सुविधाओं और अनुदानों की जानकारी भी देंगे.  

UGC Net 2020 Result: यूजीसी नेट का रिजल्ट जारी, ugcnet.nta.nic.in पर ऐसे करें चेक

म्‍युनिसिपल बॉन्ड की लिस्‍टिंग से होगी नगरीय विकास में नए युग की शुरुआत
बुधवार की सुबह बॉम्बे स्टॉक एक्स्चेंज (BSE) में लखनऊ नगर निगम के बॉन्ड की लिस्टिंग के साथ योगी उत्तर प्रदेश के नगरीय विकास में नए युग की शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही योगी सरकार अगले कुछ महीनों में प्रदेश के करीब आधा दर्जन निकायों के बॉन्ड जारी करने की प्रक्रिया तेज कर सकती है.

कुछ ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम
- सीएम योगी मंगलवार शाम 7:30 बजे मुम्बई एयरपोर्ट पहुंचे.
- वहां से ओबेरॉय होटल के लिए रवाना होंगे. 
- रात 9 बजे एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुलाकात हुई.
- बुधवार सुबह 9 बजे ओबेरॉय होटल से लखनऊ म्युनिसिपल कोरपोरेशन की बॉन्ड लिस्टिंग के लिए बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज रवाना होंगे.
- सुबह 10:30 से दोपहर 2:30 बजे तक, डिफेंस कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्मसिटी के निवेशकों और देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ मीटिंग करेंगे. 
- अंत में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.
- शाम 4 बजे सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news