वैष्णो देवी मार्ग पर भूस्खलन, 2 श्रद्धालुओं की मौत.. कई फंसे होने की आशंका
Advertisement
trendingNow12411295

वैष्णो देवी मार्ग पर भूस्खलन, 2 श्रद्धालुओं की मौत.. कई फंसे होने की आशंका

Jammu Kashmir News: घटना माता वैष्णो देवी भवन मार्ग पर पंछी हेलीपैड के पास बताई गई है. इस भूस्खलन की घटना में 1 यात्री के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है. हादसे में कई श्रद्धालुओं के फंसे होने की आशंका है. राहत और बचाव का कार्य जारी है. 

वैष्णो देवी मार्ग पर भूस्खलन, 2 श्रद्धालुओं की मौत.. कई फंसे होने की आशंका

Mata Vaishno Devi Marg: जम्मू-कश्मीर के श्री माता वैष्णो देवी भवन मार्ग पर पंछी हेलीपैड के पास भूस्खलन की घटना सामने आई है. इस हादसे में 2 यात्री की मौत हुई है जबकि कुछ घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि भूस्खलन के कारण कई श्रद्धालु फंसे हो सकते हैं. सूचना मिलते ही स्थानीय टीम पहुंच गई और मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और मलबे को हटाने का काम जारी है. घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है.

जानकारी के मुताबिक बताया गया कि भूस्खलन के कारण उस भवन मार्ग को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. यात्रियों से अपील की गई है कि वे किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें.

राहत और बचाव कार्य जारी

संबंधित अधिकारियों ने बताया कि घायल यात्री को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है और उसकी हालत स्थिर है. भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्र में मलबे को हटाने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है. प्रशासन ने सभी श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र से दूर रहें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें.

इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर हैं. इसमें दिख रहा है कि कैसे लैंडस्लाइड की घटना हुई है. फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है.

Trending news