पश्चिम बंगाल में TMC की जीत पर ममता बनर्जी का BJP पर निशाना, कहा- नफरत की राजनीति पर विकास की जीत
Advertisement
trendingNow11019858

पश्चिम बंगाल में TMC की जीत पर ममता बनर्जी का BJP पर निशाना, कहा- नफरत की राजनीति पर विकास की जीत

West Bengal By Poll Results: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (WB CM Mamata Banerjee) ने तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चार विधान सीटों पर हुए उप चुनाव (West Bengal By Poll Results) में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अब तक दो सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है, जबकि दो अन्य सीटों पर बड़े अंतर से आगे चल रही है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (WB CM Mamata Banerjee) ने सभी सीटों पर नतीजें घोषित होने से पहले ही टीएमसी उम्मीदवारों को जीत की बधाई दे दी है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है.

  1. उप चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है
  2. ममता बनर्जी ने उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी
  3. ममता बनर्जी ने कहा जनता ने विकास और एकता को चुना
  4.  

जनता ने विकास और एकता को चुना: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर टीएमसी की जीत पर बधाई दी. उन्होंने कहा, 'चारों विजयी उम्मीदवारों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई! यह जीत लोगों की जीत है, क्योंकि इससे पता चलता है कि कैसे बंगाल हमेशा प्रचार और नफरत की राजनीति पर विकास और एकता को चुनेगा. लोगों के आशीर्वाद से, हम वादा करते हैं कि हम बंगाल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे.'

दो सीटों पर टीएमसी ने दर्ज की जीत

पश्चिम बंगाल में चार सीटों पर हुए उपचुनाव में से दो सीटों पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने दो सीटों पर जीत दर्ज (West Bengal By Poll Results) की है, जबकि दो अन्य सीटों पर बड़ी बढ़त हासिल कर ली है. दिनहाटा विधान सभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार उदयन गुहा ने डेढ़ लाख से ज्यादा वोट से जीत दर्ज की है, जबकि गोसाबा सीट पर भी टीएमसी ने कब्जा कर लिया है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news