WB Election 2021: अमित शाह ने उठाया महिला सुरक्षा का मुद्दा, कहा- ममता दीदी के घर से 5KM के दायरे में हुआ रेप
Advertisement
trendingNow1875303

WB Election 2021: अमित शाह ने उठाया महिला सुरक्षा का मुद्दा, कहा- ममता दीदी के घर से 5KM के दायरे में हुआ रेप

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को नंदीग्राम में रोड शो के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा और कहा कि उनके घर से पांच किलोमीटर के दायरे के अंदर ही रेप की घटना हुई है. ऐसे में बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम में दीदी की हार से बंगाल में परिवर्तन होगा.

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को नंदीग्राम में बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी के पक्ष में रोड शो किया. इस दौरान अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा और कहा कि उनके घर से पांच किलोमीटर के दायरे के अंदर ही रेप की घटना हुई है. ऐसे में बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

  1. अमित शाह ने नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर निशाना साधा
  2. कहा- ममता दीदी के घर से 5KM के दायरे में हुआ रेप
  3. अमित शाह ने कहा- ऐसे में महिलाएं कैसे सुरक्षित रह सकती हैं?

नंदीग्राम में दीदी की हार से बंगाल में होगा परिवर्तन: अमित शाह

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, 'सबका मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन करने का एक सरल रास्ता है नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो, इससे पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा.' उन्होंने आगे कहा, 'रोड शो में जो अभूतपूर्व उत्साह नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े अंतर के साथ नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- TMC ने की PM मोदी की EC से शिकायत, बांग्लादेश दौरे को बताया 'पद का दुरुपयोग'

लाइव टीवी

अमित शाह ने बंगाल की सुरक्षा पर उठाया सवाल

अमित शाह ने कहा, 'नंदीग्राम पहुंचने के बाद, मुझे एक दुखद समाचार मिला. ममता बनर्जी जिस जगह पर रह रही हैं, उसके 5 किलोमीटर के दायरे में एक महिला के साथ बलात्कार हुआ. यदि किसी महिला के साथ उस समय बलात्कार हो सकता है, जब मुख्यमंत्री मोजूद हों, तो महिलाएं कैसे सुरक्षित रह सकती हैं?'

दीदी सुरक्षा की बात कैसे कर सकती हैं: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'कुछ दिन पहले बीजेपी कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल (29 मार्च) उस मां की भी मृत्यु हो गई है. फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुवेंदु अधिकारी को केवल जीताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जीताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए.

Trending news