कम उम्र में ही यूट्यूब पर चमके.. फिर अचानक बीमारी ने ले ली जान, 27 साल के अभ्रदीप साहा की मौत
Advertisement
trendingNow12208866

कम उम्र में ही यूट्यूब पर चमके.. फिर अचानक बीमारी ने ले ली जान, 27 साल के अभ्रदीप साहा की मौत

Angry Rantman: बताया जा रहा है कि हाल ही में उनकी एक सर्जरी हुई थी. लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई और वे वेंटिलेटर पर थे. यूट्यूबर का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया. वे बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती थे.

कम उम्र में ही यूट्यूब पर चमके.. फिर अचानक बीमारी ने ले ली जान, 27 साल के अभ्रदीप साहा की मौत

Youtuber Abhradeep Saha: देश के लोकप्रिय यूट्यूबर अभ्दीप साहा का 27 साल की उम्र में निधन हो गया. उनको सोशल मीडिया पर 'एंग्री रेंटमैन' के नाम से जाना जाता था. साहा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय और व्यंग्यात्मक टिप्पणियों के लिए जाने जाते थे. उनके 'चेल्सी मोनोलॉग' नामक वीडियो ने उन्हें विशेष रूप से प्रसिद्धि दिलाई. अभ्रदीप साहा के इंस्टाग्राम पर उनके परिवार की तरफ से पोस्ट शेयर किया गया है, उसमें लिखा गया है कि गहरे दुख के साथ हम बता रहे है कि अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रैंटमैन का निधन हो चुका है. 

इसके साथ ही पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि अभ्रदीप ने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया. उन्हें जानने वाले सभी लोगों को उनकी बहुत याद आएगी. उनकी बहुत याद आएगी. हम उनके निधन पर शोक मनाते हैं, आइए हम उस खुशी को याद करें जो उन्होंने हमारे जीवन में लाई थी. उन्होंने खुद कुछ ही दिन पहले फैंस को बताया था कि वे अच्छी कंडीशन में नहीं हैं और सीरियस हैं.

वे वेंटिलेटर पर थे..
बताया जा रहा है कि हाल ही में उनकी एक सर्जरी हुई थी. लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई और वे वेंटिलेटर पर थे. यूट्यूबर का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया. वे बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती थे. 

 फुटबॉल के भी शौकीन..
अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले थे और कंटेंट क्रिएटर थे. उन्होंने साल 2017 में अपने यूट्यूब चैनल की यात्रा शुरू की थी. इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख बीस हजार से ज्यादा फॉलोअर्स और YouTube पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. उनका पहला वीडियो एनाबेल फिल्म पर था, जिसका शीर्षक था "मैं एनाबेल फिल्म क्यों नहीं देखूंगा". वे फुटबॉल के शौक़ीन थे. 

उनकी मौत के बाद प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. इंडियन सुपर लीग के क्लब Bengaluru FC ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. क्लब ने लिखा कि BFC परिवार और इंडियन फुटबॉल के वफादार अभ्रदीप साहा के निधन के बारे में जानकर दुखी है. खेल के प्रति अभ्रदीप के प्यार की कोई सीमा नहीं थी. उनके जुनून और जोश की कमी खलेगी. उनकी आत्मा को शांति मिले.

Trending news