30 सालों से नहीं कराया हेयर कट, अब बालों से ही ढक जाता है पूरा जिस्‍म
Advertisement

30 सालों से नहीं कराया हेयर कट, अब बालों से ही ढक जाता है पूरा जिस्‍म

चलिए जानते हैं कौन है ये महिला जो कपड़ों से नहीं बल्कि बालों से ढकती है बदन. लंबे बालों के कारण इतनी पॉपुलर हुई है कि लोग अब बाल कटवाने के लिए दे रहे हैं लाखों का ऑफर.

लंबे बालों के कारण पॉपुलर है ये महिला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आपने अक्सर लोगों को कई अजीब काम करते सुना या देखा होगा. बहुत से लोगों को बाल बढ़ाने का बहुत शौक होता है. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो बाल बढ़ाकर अब किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लगती. चलिए जानते हैं कौन है ये महिला. 

  1. 1 घंटा लगता है बाल धोने में
  2. पांच साल की उम्र से बढ़ा रही है बाल
  3. बाल कटवाने के लिए मिल रहे थे हजारों डॉलर्स

कौन है ये महिला

आज हम आपको एक रियल लाइफ रॅपन्ज़ेल (Rapunzel) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 30 साल से अपने बाल नहीं कटवाए हैं. जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि यूक्रेन की 35 साल की अलोना क्रावचेंको (Alona Kravchenko) हैं जिनके बेहद लंबे गोल्डन बाल हैं जिसे देखकर आपको लगेगा कि आप किसी डिज्नी प्रिंसेस को देख रहे हैं. अलोना के 6.5 फीट लंबे गोल्डन बाल किसी को भी ईर्ष्‍या करने पर मजबूर कर सकते हैं.

पांच साल की उम्र से बढ़ा रही है बाल

अलोना जब पांच साल की थीं तबसे उन्होंने अपने बाल नहीं काटे हैं. हालांकि लंबे बालों को संभालना और बालों की लंबाई बरकरार रखना हमेशा आसान नहीं था. अलोना का कहना है कि वह कभी-कभार ही ट्रिमिंग करती हैं और इसे बनाए रखने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें :- हैरतअंगेज! इस वजह से एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाते हैं पुरुष

खुद की हाइट से भी लंबे हैं बाल

अलोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं. इनकी हालिया तस्वीरों में इनके बाल खुद की हाईट से अधिक हो गए हैं और जब वह उन्हें खुला छोड़ती हैं तो पैरों पर गिरते हुए लहराते हुए जाते हैं.

fallback

बाल कटवाने के लिए मिले ये ऑफर

अलोना ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उसके बाल काटने के लिए उसे हजारों डॉलर्स का ऑफर किया, लेकिन वह अपने बालों को कभी नहीं कटवाएगी. अलोना की मां का मानना है कि एक महिला की सुंदरता उनके बालों में होती है और इसलिए, वह हर छह महीने में केवल एक बार अपने बालों को ट्रिम करती हैं.

एक घंटा लगता है बाल धोने में

अपने स्वस्थ और चमकदार बालों को बनाए रखने के लिए अलोना ज्यादातर प्राकृतिक उत्पादों का इस्तेमाल करती हैं और दिन में दो बार कंघी करती हैं. अपने बालों की लंबाई के कारण, वह सप्ताह में एक बार उन्हें धोती हैं क्योंकि एक बार बाल धोने में लगभग 40-60 मिनट लगते हैं.

ये भी पढ़ें :- लॉकडाउन में महिला ने किया कमाल, 4 लाख में अपने घर को ऐसे दिया जेब्रा लुक

Trending news