Advertisement
trendingPhotos2088909
photoDetails1hindi

स्लीवलेस टॉप के साथ प्रिंटेड शॉर्ट्स में नजर आईं Amyra Dastur, कॉलेज गर्ल्स के लिए बेस्ट है ये लुक

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा अमायरा दस्तूर अपनी खूबसूरती से लोगों के बीच में बनी रहती है. अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके लुक्स को काफी लोग पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हाल ही में अमायरा को स्टाइलिश अंदाज में देखा गया. इस लुक में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

अमायरा दस्तूर

1/5
अमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में अमायरा को किलर लुक्स में देखा गया. उन्होने  व्हाइट कलर  का स्लीवलेस टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स पहना हुआ था.

बेहद ही प्यारी

2/5
बेहद ही प्यारी

अमायरा के इस लुक्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके हाथ में एक हैंड बैग भी है. कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक फोटोज देती नजर आ रही है. इस अंदाज और लुक में बेहद ही प्यारी नजर आ रही है.

अमायरा की स्माइल

3/5
अमायरा की स्माइल

अमायरा की स्माइल लोगों के दिलों को जीत लेती है. एक से बढ़कर एक पोज में अपने स्टाइलिश अंदाज को दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

 

न्यूड मेकअप

4/5
न्यूड मेकअप

 अमायरा ने बालों को बांधा हुआ है न्यूड मेकअप के साथ बेहद ही प्यारी नजर आ रही हैं. अमायरा ने इस आउटफिट के साथ  व्हाइट शूज भी कैरी किए हुए हैं.

खूबसूरत और बोल्ड अंदाज

5/5
खूबसूरत और बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है. अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड अंदाज से फिदा कर देती हैं. कॉलेज गर्ल्स के लिए ये लुक एकदम बेस्ट है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़