Advertisement
trendingPhotos934406
photoDetails1hindi

Lifestyle News: बेडरूम में ये 5 काम करने से पार्टनर हो जाएगा आपका दीवाना, जानें ट्रिक्स

Tricks To Do With Partner In Bedroom: हर कोई चाहता है कि उसका जीवनसाथी उससे बहुत प्यार करे, लेकिन ज्यादातर लोग अपने पार्टनर को खुश करना ही नहीं जानते हैं. रिसर्च के मुताबिक, करीब 45 फीसदी लोगों को अपने प्रेमी से बात करना नहीं आता है. उन्हें ये करने में काफी शर्म आती है. ऐसे में पार्टनर के साथ आपका संबंध गहरा नहीं हो पाता है. एक्सपर्ट का मानना है कि अगर कोई बेडरूम में अपने पार्टनर के साथ ये 5 चीजें करेगा तो उसका जीवनसाथी उससे बहुत खुश हो जाएगा और आप दोनों जीवन का भरपूर आनंद ले पाएंगे.

प्रेमी के साथ खेलें शरारती गेम्स

1/5
प्रेमी के साथ खेलें शरारती गेम्स

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अगर आपको अपने पार्टनर से बातें करने में शर्म आती है तो आप उनके साथ शरारती गेम्स खेल सकते हैं. शरारती गेम्स की लिस्ट में पहला नंबर Truth Or Dare का आता है. इस गेम के जरिए आप अपने प्रेमी की दबी हुई इच्छाओं को जान पाएंगे. इसमें Dare के जरिए भी आप उनसे अपनी बात मनवा सकते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

मिरर में निहारें अपनी खूबसूरती

2/5
मिरर में निहारें अपनी खूबसूरती

ज्यादातर लोगों को यह नहीं पता होता है कि वो अपना मूड कैसे बना सकते हैं. आप तैयार होकर मिरर के सामने खड़े हों और अपने आपको निहारें. अपनी खूबसूरती की तारीफ करें. देखें कि आप कितने सुंदर और आकर्षक हैं. इससे आपके अंदर कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

पार्टनर को बताएं कैसे करना चाहते हैं प्यार

3/5
पार्टनर को बताएं कैसे करना चाहते हैं प्यार

आप अपने पार्टनर को बताइए कि आप उसके साथ कैसे प्यार करना चाहते हैं? आपकी इच्छाओं के बारे में जानकर पार्टनर आपके साथ कम्फर्ट महसूस करेगा. इसके बाद आप उससे भी उसकी इच्छा के बारे में पूछिए. रिसर्च के मुताबिक, जो कपल एक-दूसरे पर ज्यादा विश्वास करते हैं, वही आपस में सीक्रेट शेयर करते हैं. वर्ना वो एक दूसरे से चीजों को छिपाते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

बेडरूम में हर वक्त रहें पॉजिटिव

4/5
बेडरूम में हर वक्त रहें पॉजिटिव

अगर आपको अपने बेडरूम में कोई चीज पसंद नहीं आती है तो इसको लेकर मुद्दा नहीं बनाएं. अपने पार्टनर पर कभी नहीं चिल्लाएं. इससे आपके पार्टनर का कॉन्फिडेंस गिर सकता है. मूड को हमेशा लाइट रखें. आप सीधे कभी ये ना कहें कि आपको वो चीज पसंद नहीं है. आप ऐसे कह सकते हैं कि आप जब ये करते हो तो मुझे अच्छा लगता है लेकिन मैं खुद दूसरी चीजें करना पसंद करता हूं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

बोलें कम और करके दिखाएं

5/5
बोलें कम और करके दिखाएं

कई बार बोलने से अच्छा होता है कि आप करके दिखाएं. बेडरूम में अपने पार्टनर के लिए प्यार जताएं. अपने हाथों में उसका हाथ लेकर बैठें. इससे उसे काफी अच्छा महसूस होगा. इसके बाद आप रोमांस से शुरुआत कर सकते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

ट्रेन्डिंग फोटोज़