Advertisement
trendingPhotos2090761
photoDetails1hindi

कोरियन लड़कियों की तरह पाना चाहते हैं ग्लासी स्किन, इन 5 टिप्स से शीशे की तरह चमकेगा चेहरा

हर लड़कियां सुंदर दिखना चाहती हैं. चेहरे की खुबसूरती को बरकरार रखने के लिए काफी महंगी-महंगी चीजों का उपयोग करते हैं फिर भी निखार नहीं आ पाता है. काफी लोग कोरियन लड़कियों की तरह ग्लासी स्किन पाना चाहते हैं लेकिन पता नहीं चल पाता है की ऐसी स्किन कैसे बनी रहती है. 

चुकंदर का रस

1/5
चुकंदर का रस

चेहरे को सुंदर बनाने के लिए लोग कई तरह तरह की चीजों का उपयोग करते हैं. काफी लोग कोरियन लड़कियों की तरह ग्लासी स्किन पाना चाहते हैं, तो आपको चुकंदर का रस आपको अपने चेहरे पर लगाकर मसाज करनी चाहिए.

गुलाब की पत्तियां

2/5
गुलाब की पत्तियां

गुलाब की पत्तियां पीसकर रोजाना चेहरे पर लगाने से आपकी स्किन पर काफी असर पड़ेगा और आपका चेहरा दिनभर खिला-खिला रहेगा. यह स्किन को हाइड्रेट भी रखता है.

 

कच्चे दूध में शहद

3/5
कच्चे दूध में शहद

ग्लासी स्किन पाने के लिए आपको कच्चे दूध में शहद मिलाकर चेहरे पर लगाना चाहिए. ऐसा करने से आपके चेहरे पर सोने सा निखार आ जाएगा.

 

ब्लैक हैड्स

4/5
ब्लैक हैड्स

चेहरे पर अगर आपके ब्लैक हैड्स को हटाना और ग्लासी स्किन पाना चाहते हैं तो आपको नीम की पत्तियों को आपको अपने चेहरे पर लगाना चाहिए. 

स्क्रब

5/5
स्क्रब

चेहरे की गंदगी को हटाने के लिए आपको चेहरे को हफ्ते में एक बार स्क्रब जरूर कर लेना चाहिए. इससे आपका चेहरा साफ-साफ सा नजर आने लगता है.  

 

 

 

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़