Advertisement
trendingPhotos2067042
photoDetails1hindi

कोरियन ग्लास जैसी स्किन पाने के लिए तुरंत अपनाएं ये 5 टिप्स, हर कोई पूछेगा खूबसूरती का राज

स्किन केयर से जुड़े कई चीजों को लोग चेहरे पर लगा लेते हैं ताकि खूबसूरती निखार आए. काफी लोगों को कोरियन ग्लास जैसी स्किन चाहिए, लेकिन काफी महंगी-महंगी चीजों को चेहरे पर लगाने के बाद भी ऐसा चेहरा नहीं बन पाता है. आज आपको बताते हैं कि कैसे कोरियन ग्लास जैसी स्किन घर बैठे आसानी से पा सकते हैं.

 

क्लींजिंग

1/5
क्लींजिंग

कोरियन ग्लास जैसी स्किन पाने के लिए आपको चेहरे को हमेशा साफ रखना चाहिए. आपको त्वचा पर क्लींजिंग को करना चाहिए. स्किन क्लेंज चेहरे को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका है.

 

स्क्रब

2/5
स्क्रब

चेहरे को हफ्ते में दो बार स्क्रब से साफ करना चाहिए. ऐसा करने से स्किन की सारी गंदगी सारी बाहर आ जाती है. डेड स्किन सेल्स काफी हद तक साफ हो जाती है. चेहरा आपका खिला-खिला रहता है.

मॉइश्चराइज

3/5
मॉइश्चराइज

कोरियन ग्लास स्किन पाने के लिए आपको चेहरे पर ज्यादा से ज्यादा और अच्छे से मॉइश्चराइज को लगाना चाहिए. स्किन टाइप के अनुसार पर मॉइश्चराइज को चेहरे पर लगा सकते हैं.

 

ज्यादा पानी पीना

4/5
ज्यादा पानी पीना

स्किन हाइड्रेट और खिलखिलाती रखने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए. अपनी डाइट का भी आपको अच्छे से ध्यान रखना चाहिए. हरी सब्जियों को आपको डाइट में शमिल करना चाहिए.

 

गुलाबजल

5/5
गुलाबजल

गुलाबजल को आपको सोने से पहले अपने चेहरे पर जरूर लगाना चाहिए. इसको लगाने से आपका चेहरा दिनभर खिलखिलाता हुआ नजर आता है. आपको इसको रोजाना लगाना चाहिए.  

 

 

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़