Advertisement
trendingPhotos1267034
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi Video: मंगेतर महरीन काजी ने बनाया 'चांद बालियों' पर ऐसा वीडियो, दिल हार बैठे IAS अतहर आमिर खान!

Mehreen Qazi Viral Video: इन दिनों देश के हैंडसम IAS अफसरों में शुमार अतहर आमिर खान ने डॉक्टर महरीन काजी से सगाई की है, तभी से ये जोड़ी काफी चर्चा में है. हाल ही में डॉक्टर महरीन काजी का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉक्टर महरीन काजी सलवार सूट में आईने में देखते हुए खुद का वीडियो शूट कर रही हैं.

1/5

वायरल वीडियो में IAS अतहर आमिर खान की मंगेतर महरीन काजी ने प्रिंट वाला सलवार सूट पहन रखा है. इस ड्रेसअप में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक ने उनकी अदाओं में चार चांद लगा दिए हैं. दरअसल, वीडियो के बैकग्राउंड में 'चांद बालियां' गाना बज रहा है.

2/5

इस वीडियो में महरीन काजी ने प्रिंट वाला सलवार सूट पहन रखा है. चेहरे पर मेकअप भी कम ही नजर आ रहा है. ग्रीन कलर में सूट में महरीन काफी प्यारी लग रही हैं. साथ ही चांद बालियों वाले गाने का बैकग्राउंड म्यूजिक उनके वीडियो और अदाओं में चार चांद लगा रहा है. महरीन के इस वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट्स भी हजारों आ चुके हैं. महरीन की इस सादगी पर उनके फैंस खूब तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

3/5

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल वीडियो में महरीन ने कुछ फोटो भी जोड़े हैं, जिसमें वो हरे सलवार सूट में नजर आ रही हैं.

4/5

यहां देखें वीडियो 

गौरतलब है कि IAS अतहर आमिर खान ने UPSC टॉपर टीना डाबी से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. इसके बाद इसी साल IAS टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर ली.

5/5

वहीं, IAS अतहर आमिर खान ने भी कश्मीर की कली महरीन काजी से सगाई करके सबको चौंका दिया है. माना जा रहा है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बता दें कि डॉक्टर महरीन काजी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट और रिसर्च सेंटर में बतौर डॉक्टर काम कर रही हैं. वो डॉक्टर होने के साथ-साथ फैशन और ट्रेवलिंग का भी शौक रखती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़