Advertisement
photoDetails1hindi

वीकेंड की शाम स्पेशल बनाने के लिए जरूर ट्राई करें ये खास चीजें, हर कोई करेगा तारीफ

काफी लोग कुछ न कुछ नया खाने के शौकिन होते ही हैं. घर पर कुछ न कुछ नया खाना बनाते ही रहते हैं. छुट्टी वाला दिन ऐसा दिन होता है, जब घर पर सभी लोग एकसाथ रहते हैं. काफी लोग डिनर करने के लिए बाहर जले जाते हैं. आप वीकेंड की शाम स्पेशल बनाने के लिए घर पर ही कुछ चीजों को बनाकर सबको खुश कर सकते हैं.

 

मलाई सीख कबाब

1/5
मलाई सीख कबाब

छुट्टी वाले दिन कुछ स्पेशल अच्छा खाने के लिए बाहर जाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं अगर आपको वो ही चीज घर पर मिल जाए तो दिन खास बन जाता है आज आपको बताते हैं वीकेंड की शाम स्पेशल बनाने के लिए कौन सी डिश घर पर बना सकते हैं. मलाई सीख कबाब आप बना सकते हैं, इसको खाना बच्चों से लेकर बड़ो तक सबको पसंद होता है.  35 मिनट में पक कर ये तैयार हो जाता है.

इडली पास्ता

2/5
इडली पास्ता

इडली पास्ता खाने में बहुत भी स्वाद से भरा होता है. आपके दिन को खास बनाने के लिए ये आपको घर पर ही बानना चाहिए.  टेस्टी स्नैक आपकी शाम को शानदार बनाने के लिए काफी है. पसंदीदा सब्जियों और कुछ सॉस के साथ आप इसे आसानी से घर पर ही बना सकते हैं. इसको अगर आप चटपटा सा बनाते हैं,तो आपके औऱ घर पर सभी के मुंह में पानी आ जाएगा.

सैंडविच

3/5
सैंडविच

सैंडविच बच्चों को खाना बेहद ही पसंद है. वीकेंड वाले दिन आप इसको आसानी से बना सकते हैं. खाने में ये सबको पसंद आने वाला है.वेजिटेरियन अगर आप बानना चाहते हैं, तो आपको कुछ पसंदीदा सब्जियां के साथ में भी इसे बना सकते हैं और अगर आप नॉन-वेजिटेरियन हैं, तो आप चिकन के पीस करके इससे सैंडविच बना सकते हैं.

ब्रेड पकौड़ा

4/5
ब्रेड पकौड़ा

ब्रेड पकौड़ा भी शाम को खास बना देता है. इसके साथ अलग चाय मिल जाए, तो दिन एकदम खास बन जाता है. फैमिली के बीच खाने में ये खूब अच्छा लगता है. आप वीकेंड के दिन जरूर बनाना चाहिए. रेसिपी भी इसकी कठिन नहीं है, आसान सी है.  मसालेदार बेसन के बैटर के साथ लगाकर एक दम बेस्ट सा बना सकते हैं.

आलू चाट

5/5
आलू चाट

आलू चाट शाम को शानदार बनाने में आपकी मदद करेगा. आप चाहे तो अपने हिसाब से इसको चटपटा बना सकते हैं. घर पर इसे बनाकर सब खुश हो जाएंगे और आपकी जमकर तारीफें भी मिलेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़