नई दिल्ली: नवरात्र का त्योहार आते ही मौसम में सर्दी घुलने लगती है तो बाजार में रौनक आ जाती है. मां की पूजा के ये नौ दिन खानपान और धूम मचाने के लिए भी फेमस है. गुजरात में नवरात्र के दौरान गरबा नाइट्स का आयोजन किया जाता है. गुजरात के बाद पिछले कुछ सालों में अब देश के कई जगहों दिल्ली, नोएडा से लेकर मुंबई तक सब जगह गरबा की धूम मचती है. गरबा नाइट्स की खास बात होती है यहां पर सभी गुजराती लिबास में नजर आते हैं. अगर आप भी गरबा लुक के बारे में सोच रहे हैं तो क्यों न इस बार इसे सिल्वर ज्वैलरी के साथ मैच किया जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात के पारंपरिक परिधान चनिया चोली की डिमांड गरबा के दौरान काफी बढ़ जाती है. चनिया चोली के साथ आप सिल्वर ज्वैलरी पहन सकते हैं क्योंकि मिरर वर्क और हाथ की कढ़ाई के से सजे ये लहंगे चांदी के गहने के साथ खूब फबते हैं. ज्वैलरी के लिए मशहूर कार्टलेन ने हाल ही में सिल्वर ज्वैलरी का खूबसूरत कलेक्शन लॉन्च किया है. इसकी डिजाइन एकदम देसी और लुक बेहद स्टाइलिश है. 



बॉलीवुड से लेकर टीवी गरबा डांस को तमाम फिल्मों और सीरियल्स में दिखाया जा चुका है. गरबा के फैशन और स्टाइल में भी कई बदलाव किए गए हैं. देश के कई इलाके ऐसे हैं जहां पर सोने से ज्यादा चांदी के आभूषणों को औरतें पसंद करती हैं. चांदी की ज्वैलरी कम दाम और आसानी से मिल जाती है. इसी के साथ इसे आराम से सहेजा भी जा सकता है. 



कहां से खरीदें ज्वैलरी
आप कार्टलेन के साया कलेक्शन के अलावा दिल्ली के लोकल मार्केट, मॉल्स या फिर दिल्ली हाट से इसे आराम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप अपने शहरों में ज्वैलरी शॉप्स या फिर ऑनलाइन शॉपिंग से भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं.