धनबाद: जेवीएम सुप्रिमो झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने आज मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर बखिया उधेड़ी. मरांडी ने धनबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2019 में महागठबंधन मिल कर चुनाव लड़ रही है. जनता अब बीजेपी की चाल को समझ चुकी है और 4 में से एक भी सीट पर बीजेपी नहीं जीतने वाली है. इसके लिए महागठबंधन तैयारी कर रही है साथ कहा की महागठबंधन में समय से पहले सब ठीक हो जाएगा. पलामू सीट पर आरजेडी और कांग्रेस से बात चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महागठबंधन में बिखराव की स्थिति को नकारते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन में कोई बिखराव नहीं है और चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले लोग अंत समय तक प्रयास करते हैं.


बीजेपी की ये हालत है कि महागठबंधन के नाम से ही पसीना छूट रहा है. राष्ट्रवाद का मतलब अगर समाज को आपस मे लड़ाने से है तो ऐसा राष्ट्रवाद बीजेपी को ही मुबारक हो. संविधान के अनुसार विधायक या सांसद अपने हिसाब से जीत के बाद अपने नेता का चुनाव करते हैं. 


मरांडी ने राहुल गांधी के तारीफ में कहा कि ये उस परिवार से आते हैं जो देश के स्वंत्रता के लिए लड़ाई लड़ने में शामिल रहे हैं. मरांडी ने महागठंबधन के नेताओं पर जमानत के रहने का लगाए जा रहे आरोप पर कहा कि बीजेपी के अमित शाह और येदुरप्पा जैसे नेताओं को जेल जाना होगा बसर्ते जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराई जाए.


बाबूलाल मरांडी बीजेपी चोरी और सीना जोड़ी दोनों करती है. इसमें कोई शक नहीं है कि चुनावी मौसम में बयानों का दौर जारी है लेकिन जनता किस पर भरोसा करती है ये आने वाला वक्त बताएगा.