टाटा ने उतारी 1.90 करोड़ रुपए की एसयूवी

जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने शुक्रवार को 1.72 करोड़ रुपए की रेंज रोवर बाजार में उतार दी। यह कंपनी की एसयूवी रेंज रोवर का नया संस्करण। इसकी कीमत 1.72 करोड़ से लेकर 1.90 करोड़ रुपए तक है।

ज़ी बिजनेस ब्यूरो
गुड़गांव : जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने शुक्रवार को 1.72 करोड़ रुपए की रेंज रोवर बाजार में उतार दी। यह कंपनी की एसयूवी रेंज रोवर का नया संस्करण। इसकी कीमत 1.72 करोड़ से लेकर 1.90 करोड़ रुपए तक है। जेएलआर की यह नई एसयूवी पेट्रोल व डीजल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी। दोनों ही वेरिएंट में वी-8 इंजन होगा। पेट्रोल वर्जन में 5 लीटर व डीजल में 4.4 लीटर का इंजन है।
कंपनी के अनुसार यह काफी हल्की एसयूवी है तथा मुश्किल ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर आसानी से चलने में सक्षम है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए बीएमडब्ल्यू की एक्स-1 और ऑडी की क्यू-3 से मुकाबले के लिए छोटी एसयूवी उतारने का भी फैसला किया है। कंपनी अपना डीलरशिप नेटवर्क भी बढ़ाने पर विचार कर रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.