अंपायर को क्लार्क की चेतावनी के साथ एशेज सीरीज का कटु अंत

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट का अंत सुखद नहीं रहा जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने अंपायर अलीम दर को उन्हें न छूने की चेतावनी दे डाली।

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट का अंत सुखद नहीं रहा जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने अंपायर अलीम दर को उन्हें न छूने की चेतावनी दे डाली। ड्रा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट में क्लार्क और अंपायरों के बीच बहस सुखिर्यों में रही।
द ऑस्ट्रेलियन ने कहा, माइकल क्लार्क ने विवादों के बीच खत्म हुए पांचवें टेस्ट के दौरान अंपायर अलीम दर से कहा कि उन पर से हाथ हटा लें। इसने क्लार्क के हवाले से कहा, मुझे याद नहीं कि मैंने क्या कहा। मुझे याद है कि अलीम ने मुझे छुआ था और मैंने उनसे कहा कि मुझे ना छूए क्योंकि यदि मैंने उन्हें छुआ तो मुझे तीन मैचों का निलंबन झेलना पड़ेगा।
अखबार ने यह भी कहा कि जिस तरह अंग्रेज दर्शकों ने क्लार्क की हूटिंग की, वह अपमानजनक थी क्योंकि उनकी अपनी टीम ने पूरे मैच में नकारात्मक क्रिकेट खेली थी। डेली टेलीग्राफ ने कहा कि अंपायरों को भविष्य में खराब रोशनी को लेकर बेहतर फैसले लेने चाहिये। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.