ईएसपीएन ने अवैध प्रसारण के खिलाफ कानूनी लड़ाई जीती

मौजूदा आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 के अधिकारिक प्रसारक ईएसपीएन स्टार स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को कहा कि उसे इस टूर्नामेंट के केबल आपरेटरों, होटलों और वेबसाइटों द्वारा अवैध प्रसारण के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय से स्थायी रोक मिल गई है।

नई दिल्ली : मौजूदा आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 के अधिकारिक प्रसारक ईएसपीएन स्टार स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को कहा कि उसे इस टूर्नामेंट के केबल आपरेटरों, होटलों और वेबसाइटों द्वारा अवैध प्रसारण के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय से स्थायी रोक मिल गई है।
ईएसपीएन ने विज्ञप्ति में दावा किया, दिल्ली उच्च न्यायालय ने ईएसपीएन साफ्टवेयर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (ईएसएस) द्वारा केबल ऑपरेटरों, होटलों और वेबसाइटों के खिलाफ मौजूदा आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 के अवैध प्रसारण के खिलाफ याचिका में ईएसएस के पक्ष में आदेश दिया है।

चैम्पियनशिप के सभी 27 मैच ईएसएस द्वारा ईएसएस द्वारा इसके चैनल स्टार क्रिकेट और स्टार क्रिकेट एचडी पर इंग्लिश कमेंटरी के साथ दिखाए जा रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.