ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला युगल का खिताब ईरानी-विंची को

शीर्ष वरीय सारा ईरानी और रोबर्टा विंची ने स्थानीय प्रबल दावेदार एशले बार्टी और कैसी डेलाक्वा को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला युगल खिताब अपने नाम किया।

मेलबर्न : शीर्ष वरीय सारा ईरानी और रोबर्टा विंची ने स्थानीय प्रबल दावेदार एशले बार्टी और कैसी डेलाक्वा को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला युगल खिताब अपने नाम किया। इटली की दुनिया की नंबर एक जोड़ी ने 6-2, 3-6, 6-2 से हराकर तीसरी ग्रैंडस्लैम ट्रॉफी हासिल की।
मिश्रित युगल में आस्ट्रेलिया की जार्मिला गाजदोसोवा और मैथ्यू एबडन की जोड़ी ने कजाखिस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा और उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन की जोड़ी को 7-5, 7-6 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
अब फाइनल में उनकी भिंड़त लुसी ह्रादेका और फ्रांतिसेक सर्माक की चेक गणराज्य जोड़ी से होगी जिसने चेकोस्लोवाकिया की क्वेता पेश्चके और पोलैंड के मार्सिन मातकोवस्की को शिकस्त दी। कल होने वाले पुरूष युगल फाइनल में अमेरिका के बाब और माइक ब्रायन की जोड़ी रिकार्ड 13वीं ग्रैंडस्लैम ट्रॉफी के लिये रोबिन हासे और इगोर सिसलिंग की जोड़ी से भिड़ेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.