गांगुली की छठी इंद्री का दावा: केकेआर ही बनेगा विजेता

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें चरण में कोलकाता नाइटराइडर्स को खिताब का प्रबल दावेदार चुना है।

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें चरण में कोलकाता नाइटराइडर्स को खिताब का प्रबल दावेदार चुना है।
गांगुली ने कहा कि उनकी ‘छठी इंद्री’ के अनुसार, कोलकाता नाइटराइडर्स संभावित विजेता टीम हो सकती है लेकिन कोलकाता की टीम 27 मई को होने वाले खिताबी मुकाबले में दो बार की गत चैम्पियन चेन्नई से भिड़ंत टालना चाहेगी।
लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे केकेआर ने बीती रात बेहतरीन खेल दिखाते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स पर 18 रन की जीत दर्ज कर पांच साल में पहली बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया । पुणे में पिछले दो मौकों पर गंभीर के टास जीतने की बात बताते हुए गांगुली ने कहा, ‘मेरी छठी इंद्री कहती है कि इस बार आईपीएल खिताब केकेआर ही जीतेगी। ऐसा लगता है कि भाग्य भी केकेआर के साथ है।’
उन्होंने कहा, ‘केकेआर की टीम हालांकि फाइनल में चेन्नई का सामना करने से बचना चाहेगी। वरना वह इस बार आईपीएल जीतने के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम दिख रही है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.