ट्वेंटी-20 विश्व कप टीम की आईसीसी सूची 26 तक

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने विभिन्न सदस्यीय देशों के आग्रह के बाद श्रीलंका में होने वाली विश्व ट्वेंटी-20 चैम्पियनशिप के लिए 15 खिलाड़ियों की सूची सौंपने की अंतिम तारीख छह दिन बढ़ा दी है।

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने विभिन्न सदस्यीय देशों के आग्रह के बाद श्रीलंका में होने वाली विश्व ट्वेंटी-20 चैम्पियनशिप के लिए 15 खिलाड़ियों की सूची सौंपने की अंतिम तारीख छह दिन बढ़ा दी है। आईसीसी ने एक बयान में पुष्टि की है कि उसने पुरुष टीमों के लिए नामों की सूची सौंपने की अंतिम तारीख छह दिन तक बढ़ा दी है।
आईसीसी ने विज्ञप्ति में कहा, ‘इसमें भाग लेने वाली सभी पुरुष टीमों को शुक्रवार 24 अगस्त 2012 तक आईसीसी को अपनी 15 सदस्यीय टीम के नामों की सूची सौंप देनी चाहिए।’ इसके अनुसार, ‘महिला टीमों के लिए श्रीलंका में आईसीसी महिला विश्व ट्वेंटी-20 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम के नाम सौंपने की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है और उन्हें रविवार 26 अगस्त 2012 को आईसीसी को अपनी टीमें के नाम देने हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.