डेनमार्क ओपन बैडमिंटन : दूसरे दौर में हारे सौरव

भारत के उदीयमान खिलाड़ी सौरव वर्मा डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हार गए हैं। गुरुवार देर रात खेले गए पुरुषों की एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के सोनी दुई कुनकोरो ने सौरव को 44 मिनट तम चले मुकाबले में 21-19, 21-17 से पराजित कर दिया।

उदेंसी (डेनमार्क) : भारत के उदीयमान खिलाड़ी सौरव वर्मा डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हार गए हैं। गुरुवार देर रात खेले गए पुरुषों की एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के सोनी दुई कुनकोरो ने सौरव को 44 मिनट तम चले मुकाबले में 21-19, 21-17 से पराजित कर दिया।
इससे पहले, सौरव ने विश्व के आठवें वरीय और खिताब के प्रबल दावेदार स्थानीय खिलाड़ी पीटर गेड को उलटफेर का शिकार बनाकर दूसरे दौर में प्रवेश किया था।
उल्लेखनीय है कि महिला एकल वर्ग में भारत की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त सायना नेहवाल अपने विजय अभियान को जारी रखते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई हैं। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में सायना के रूप में एकमात्र भारतीय चुनौती बची हुई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.