बोपन्ना-कुरैशी फाइनल में पहुंचे

भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार आयसम उल हक कुरैशी शनिवार को मैक्स मिर्नयी और डेनियल नेस्टर की जोड़ी को हराकर पेरिस मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश किया।

पेरिस : भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार आयसम उल हक कुरैशी शनिवार को मैक्स मिर्नयी और डेनियल नेस्टर की जोड़ी को हराकर पेरिस मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश किया। अब यह जोड़ी सत्र का तीसरा एटीपी खिताब जीतने से एक कदम दूर है।

 

सातवीं वरीय भारत-पाक जोड़ी ने सेमीफाइनल में बेलारूस और कनाडा की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को एक घंटे 27 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 7- 6 से परास्त किया। बोपन्ना-कुरैशी ने कल 2,750,000 यूरो ईनामी राशि के टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में दूसरी वरीय माइकल लोड्रा और नेनाद जिमोनजिक की दूसरी वरीय जोड़ी को 3- 6, 6- 4, 10- 6 से हराकर उलटफेर किया था।

 

बोपन्ना और कुरैशी ने इस सत्र में हाल में गैरी वेबर ओपन और स्टाकहोम ओपन खिताब जीता था। अब फाइनल में उनकी भिड़ंत जूलियन बेनाटू और निकोलस महूत की फ्रांसिसी जोड़ी और मेक्सिको के सांतियागो गोंजालेंज और जर्मनी के कास क्रिस्टोफर की जोड़ी के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.