भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम का ऐलान

भारत के साथ होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए गुरुवार को आस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा की गई।

मेलबर्न : भारत के साथ होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए गुरुवार को आस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा की गई। टीम की कमान माइकल क्लार्क के हाथों में है लेकिन उनका खेलना फिटनेस रिपोर्ट पर आश्रित है। इस टीम में शान मार्श, मैथ्यू वेड, जोस हेजेलवुड और फवद आलम को नहीं शामिल किया गया है। विकेटकीपर ब्रैड हेडिन, मोएसिस हेनरिक्स और डेवियर डोर्थी की वापसी हुई है।
खराब फार्म में चल रहे वेड को बाहर का रास्ता दिखाया गया है जबकि मार्श चोटिल होने के कारण इस दौरे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इस दौरे के लिए स्टीव रिक्सन के टीम का कोच नियुक्त किया गया है क्योंकि डारेन लेहमन इस दौरान छुट्टी पर होंगे। दोनों टीमों के बीच एक ट्वेंटी-20 और सात एकदिवसी मैच खेले जाएंगे। ट्वेंटी-20 मैच राजकोट में खेला जाएगा।
टीम इस प्रकार है : माइकल क्लार्क (कप्तान), जार्ज बेले (उपकप्तान), नेथन कोल्टर नील, जेवियर डोर्थी, जेम्स फॉल्कनर, एरान फिंच, ब्रैड हेडिन, मोएसिस हेनरिक्स, फिल ह्यूज, मिशेल जानसन, ग्लेन मैक्सवेल, क्लिंट मैके, एडम वोग्स और शेन वॉटसन। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.