भारत से मैच का दबाव नहीं : मिसबाह

पाकिस्तान के क्रिकेट कप्तान मिसबाह उल हक ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 18 मार्च को अपनी टीम के अहम एशिया कप मुकाबले से पहले किसी तरह के दबाव से इंकार किया है।

कराची : पाकिस्तान के क्रिकेट कप्तान मिसबाह उल हक ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 18 मार्च को अपनी टीम के अहम एशिया कप मुकाबले से पहले किसी तरह के दबाव से इंकार किया है।

 

चार देशों के टूर्नामेंट के लिए टीम के ढाका रवाना होने से पहले मिसबाह ने कराची हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘हम इस मैच को उस मैच की तरह नहीं देख रहे जिसमें हम 2011 विश्व कप की हार का बदला लेना चाहते हैं। ऐसा करना सिर्फ अपने ऊपर दबाव बढ़ाना होगा।’

 

पाकिस्तान को 11 मार्च को टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान बांग्लादेश से भिड़ना है। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘हम भारत के खिलाफ खेलने का दबाव नहीं लेना चाहते। हम इस टूर्नामेंट को ऐसी प्रतियोगिता के रूप में देख रहे हैं जहां हमें बांग्लादेश सहित प्रत्येक टीम के खिलाफ सतर्क रहना होगा।’ मिसबाह ने कहा कि उनकी टीम संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड के खिलाफ हाल में सीमित ओवरों के मैचों की श्रृंखला की हार से उबर चुकी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.