वाटसन को चैंपियंस लीग से वापस बुलाएगा ऑस्ट्रेलिया !

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) सदाबहार ऑलराउंडर शेन वाटसन को दक्षिण अफ्रीका में चल रहे चैंपियनस लीग ट्वेंटी-20 के बीच से वापस स्वदेश बुला सकता है।

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) सदाबहार ऑलराउंडर शेन वाटसन को दक्षिण अफ्रीका में चल रहे चैंपियनस लीग ट्वेंटी-20 के बीच से वापस स्वदेश बुला सकता है। सीए विश्व टी20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले वाटसन को विश्राम देना चाहता है। ‘डेली टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट आस्ट्रेलिया आलराउंडर शेन वाटसन को इस सप्ताह के आखिर तक चैंपियन्स लीग टी20 से वापस बुलाने की मांग कर रहा है।
अखबार के अनुसार, इससे निश्चित तौर पर दक्षिण अफ्रीका में सिडनी सिक्सर्स के अधिकारी खफा होंगे जो वाटसन की मदद से यह टी20 टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं। समाचार पत्र ने कहा कि सीए इस आलराउंडर के चोटिल होने की संभावना को लेकर चिंतित है। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी चिंतित हैं विश्व टी20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वाटसन पर काम के बोझ का दबाव हो सकता है। उन पर चैंपियन्स लीग में सिक्सर्स की तरफ से बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है।
यदि वाटसन का वापस बुलाया जाता है तो वह केवल कल यार्कशर और गुरुवार को हाईवेल्ड के खिलाफ ही मैच खेल पाएंगे। अखबार के अनुसार, इसका मतलब होगा कि वह अगले सोमवार को सचिन तेंदुलकर की मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे जिससे साफ होगा कि बिग बैश लीग चैंपियन सिक्सर्स विजेता को मिलने वाली 25 लाख डालर की इनामी राशि तक पहुंच पाएगा या नहीं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.