श्रीलंकाई मीडिया ने कहा- शेर खामोश हो गया

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 विश्व कप फाइनल में टीम की हार से दुखी श्रीलंकाई मीडिया ने दबाव के आगे घुटने टेकने के लिये टीम की आलोचना की ।

कोलंबो : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 विश्व कप फाइनल में टीम की हार से दुखी श्रीलंकाई मीडिया ने दबाव के आगे घुटने टेकने के लिये टीम की आलोचना की ।
देश के लाखों क्रिकेटप्रेमी दुआ कर रहे थे कि महेला जयवर्धने की टीम फाइनल में दबाव के आगे घुटने ना टेके लेकिन 2007 के बाद किसी बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीलंका की यह चौथी हार थी ।
सिलोन टुडे ने कहा ,‘शेर खामोश हो गया । वेस्टइंडीज ने अपनी धमकी को सही साबित कर दिया और श्रीलंका की कब्र पर जमकर नाचे ।’ डेली मिरर ने कहा ,‘ सैमुअल्स ने चोकर्स को जीतने नहीं दिया ।’ मैन आफ द मैच मलरेन सैमुअल्स ने 56 गेंद में 78 रन बनाये थे ।
अखबार ने कहा ,‘ श्रीलंका ने साबित कर दिया कि बड़े मैचों में वे चोकर्स साबित होते हैं । सुपर आठ चरण में इसी टीम को 28 गेंद शेष रहते नौ विकेट से हराया था लेकिन फाइनल नहीं जीत सके ।’’ ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने यहां तक कहा कि राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे की मौजूदगी हार का कारण रही । राजपक्षे ने भी पत्रकारों से कहा था कि वह दुविधा में थे कि फाइनल देखने जाये या नहीं क्योंकि पिछले दो विश्व कप फाइनल उनकी मौजूदगी में टीम हार गई थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.