हैडिन ने पूरी टीम को दिया जीत का श्रेय

चैंपियन्स लीग की चैंपियन बनने वाली सिडनी सिक्सर्स के कप्तान ब्रैड हैडिन ने यहां कहा कि उनके प्रत्येक खिलाड़ी ने जरूरत के समय योगदान दिया जिससे उनकी टीम विजेता बनने में सफल रही। आस्ट्रेलिया की टीम सिडनी ने आज फाइनल में दक्षिण अफ्रीका की हाईवेल्ड लायन्स को दस विकेट से करारी शिकस्त दी।

जोहानिसबर्ग : चैंपियन्स लीग की चैंपियन बनने वाली सिडनी सिक्सर्स के कप्तान ब्रैड हैडिन ने यहां कहा कि उनके प्रत्येक खिलाड़ी ने जरूरत के समय योगदान दिया जिससे उनकी टीम विजेता बनने में सफल रही। आस्ट्रेलिया की टीम सिडनी ने आज फाइनल में दक्षिण अफ्रीका की हाईवेल्ड लायन्स को दस विकेट से करारी शिकस्त दी।
सिडनी ने टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया और इस तरह से वह चैंपियन्स लीग में बिना मैच गंवाये चैंपियन बनने वाली पहली टीम भी बन गयी है। हैडिन ने मैच के बाद कहा कि हमने इस टूर्नामेंट की बहुत अच्छी तैयारियां की थी। टी20 में आपका आत्मविश्वास से भरा होना जरूरी है। हम कड़ी तैयारियों के साथ यहां पहुंचे थे और हमें इसका फायदा मिला। हमारे लिए सबसे सकारात्मक बात यह रही कि हमारे प्रत्येक खिलाड़ी ने विभिन्न चरणों में अपना योगदान दिया।
उन्होंने फाइनल में स्पिनरों से गेंदबाजी का आगाज करवाने के बारे में कहा कि सभी को उम्मीद थी कि हम तेज गेंदबाजों से शुरुआत करेंगे लेकिन हमने शुरू में गेंद की चमक कम करने का फैसला किया। स्पिनर और तेज गेंदबाजों दोनों ने रणनीति के अनुरूप गेंदबाजी की। लायन्स के कप्तान एल्विरो पीटरसन ने कहा कि उनकी टीम ने खराब शुरुआत की जिससे उनकी टीम आखिर तक नहीं उबर पाई। उन्होंने हालांकि टूर्नामेंट में टीम के ओवरआल प्रदर्शन पर संतुष्टि जताई। उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे नहीं लगता है कि बहुत अधिक लोगों ने सोचा होगा कि हम फाइनल तक पहुंचेंगे। खिलाड़ियों ने जिस तरह से इकाई के रूप में प्रदर्शन किया उससे मैं वास्तव में खुश हूं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.