हॉकी इंडिया लीग के समारोह में डांस करेंगी कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ उत्तर प्रदेश विजार्डस के यहां दिल्ली वेवराइडर्स के खिलाफ घरेलू मैदान में होने वाले हाकी इंडिया लीग के पहले मैच में शनिवार को स्टार सुसज्जित समारोह में नृत्य पेश करेंगी।

लखनऊ : बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ उत्तर प्रदेश विजार्डस के यहां दिल्ली वेवराइडर्स के खिलाफ घरेलू मैदान में होने वाले हाकी इंडिया लीग के पहले मैच में शनिवार को स्टार सुसज्जित समारोह में नृत्य पेश करेंगी।
उत्तर प्रदेश फ्रेंचाइजी के मालिक सहारा इंडिया परिवार की कंपनी सहारा एडवेंचर स्पोर्ट्स लिमिटेड द्वारा हाकी इंडिया लीग में ग्लैमर का पुट देने के लिये बालीवुड सुंदरी कैटरीना और ‘राकस्टार’ फिल्म में काम करने वाली नरगिस फाखरी को मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक दावर के साथ उद्घाटन समारोह में कार्यक्रम पेश करने के लिये अनुबंधित किया गया है।
आयोजकों की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘सहारा इंडिया परिवार उत्तर प्रदेश विजार्डस और दिल्ली वेवराइडर्स के बीच 19 जनवरी को होने वाले मैच के लिये घरेलू मैदान ध्यान चंद स्टेडियम में सुबह दस बजे बालीवुड स्टार सुसज्जित उद्घाटन समारोह में सभी को आमंत्रित करता है। ’’ कैटरीना ने इससे पहले पिछले महीने लुधियाना में कबड्डी विश्व कप के समापन समारोह में भी कार्यक्रम पेश किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.