आईपीएल-6 : सुपर किंग्स ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने एमए चिदम्बरम स्टेडियम में गुरुवार को किंगस इलेवन पंजाब के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 45वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने एमए चिदम्बरम स्टेडियम में गुरुवार को किंगस इलेवन पंजाब के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 45वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। किंग्स इलेवन के लिए डेविड हसी कप्तान हैं। इस टीम ने मनन वोहरा के स्थान पर आर. सतीश को मौका दिया है जबकि अजहर महमूद की जगह ल्यूक पोमर्सबाक खेल रहे हैं। महेंद्र सिंह धौनी की टीम अपरिवर्तित खेलेगी।
दो बार की चैम्पियन सुपर किंग्स शानदार लय में है और अब तक खेले गए 10 में से आठ मैच जीतकर 16 अंकों के साथ नौ टीमों की तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। किंग्स इलेवन ने नौ में से चार मैच जीते हैं । वह आठ अंकों के साथ तालिका में छठे क्रम पर है।
सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन के बीच आईपीएल-6 में इससे पहले भी एक बार भिड़ंत हो चुकी है। आस्ट्रेलिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के नेतृत्व में खेल रही यह टीम अपने घर मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर खेले गए उस मैच में 10 विकेट से हार को मजबूर हुई थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.