Zee Rozgar Samachar

जीत की लय कायम रखना चाहेंगे : उन्मुक्त चंद

लगातार दो जीत से उत्साहित दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा बल्लेबाज उन्मुक्त चंद का मानना है कि उनकी टीम को यह लय बरकरार रखनी होगी।

रायपुर : लगातार दो जीत से उत्साहित दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा बल्लेबाज उन्मुक्त चंद का मानना है कि उनकी टीम को यह लय बरकरार रखनी होगी। उन्होंने कहा, `टी20 मैचों में टीम की लय सबसे अहम होती है। शुरूआती मैचों में हम वह लय हासिल नहीं कर सके लेकिन यहां लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद हम जीत की राह पर लौट आये हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि कई मौकों पर टीम बदकिस्मत रही और करीबी मुकाबले हार गई।
उन्होंने कहा, ‘हमारा आत्मविश्वास शुरू ही से बढ़ा हुआ था लेकिन हम अच्छी फिनिशिंग नहीं दे पाए और कुछ करीबी मुकाबले हार गए। रायपुर हमारे लिए अच्छा रहा है और हम इस लय को आगे भी कायम रखेंगे।’ उन्मुक्त ने कल डेविड वार्नर के साथ 95 रन की उपयोगी साझेदारी की। उन्होंने कहा, ‘मैं अंत तक वार्नर के साथ टिके रहना चाहता था। हमारी रणनीति स्ट्राइक रोटेट करते रहने की थी।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.