अमेरिका से माफी की मांग पर कायम है पाक : कमर

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री नवीद कमर ने शुक्रवार को कहा कि उनके देश ने गत वर्ष नाटो के सीमापार हवाई हमले को लेकर अमेरिका से माफी की अपनी मांग नहीं छोड़ी है जिसमें 24 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री नवीद कमर ने शुक्रवार को कहा कि उनके देश ने गत वर्ष नाटो के सीमापार हवाई हमले को लेकर अमेरिका से माफी की अपनी मांग नहीं छोड़ी है जिसमें 24 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे।
कमर ने यह टिप्पणी राजधानी इस्लामाबाद में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अमेरिका से माफी की अपनी मांग पर कायम है।
पाकिस्तान ने इस नाटो हवाई हमले के बाद पड़ोसी अफगानिस्तान में विदेशी बलों के लिए आपूर्ति के लिए इस्तेमाल होने वाले मार्गों को बंद कर दिया था।
उसके बाद से पाकिस्तान का कहना है कि वह तब तक उन आपूर्ति मार्गों को नहीं खोलेगा जब तक कि अमेरिका माफी नहीं मांग लेता। पाकिस्तान की इसके साथ ही यह भी मांग है कि नाटो उसके देश से गुजरने वाले नाटो कंटेनरों और टैंकरों के लिए अधिक शुल्क का भुगतान करे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.