...जब तेज रफ्तार कार में बैठे लादेन को रोका गया था

पाकिस्तान में अगर एक यातायात पुलिसकर्मी ने थोड़ा मुश्तैदी दिखाई होती तो दुनिया के सबसे खूंखार दहशतगर्द ओसामा बिन लादेन को आठ साल पहले की गिरफ्त में ले लिया जाता क्योंकि ओसामा उस कार में सवार था जिसे तेज रफ्तार की वजह से रोका गया था।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अगर एक यातायात पुलिसकर्मी ने थोड़ा मुश्तैदी दिखाई होती तो दुनिया के सबसे खूंखार दहशतगर्द ओसामा बिन लादेन को आठ साल पहले की गिरफ्त में ले लिया जाता क्योंकि ओसामा उस कार में सवार था जिसे तेज रफ्तार की वजह से रोका गया था। कार को जब रोका गया तो ओसामा का भरोसेमंद व्यक्ति ने तत्काल मामले को संभाल लिया और अलकायदा का तत्कालीन सरगना पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही निकल लिया।
यह खुलासा पाकिस्तान में अलकायदा के सदस्य रहे इब्राहीम की पत्नी मरियम ने किया है। उसने बताया कि स्वात में किस तरह ओसामा पुलिस की आंखों से बच गया था। ऐबटाबाद आयोग की रिपोर्ट में मरियम के हवाले से कहा गया है, उसने बताया कि लंबे कद वाले अरबी (ओसामा) और उसके परिवार को स्वात की एक बाजार में रोका गया था। तेज रफ्तार कार में बैठे इन लोगों को एक पुलिसकर्मी ने रोका था। परंतु इब्राहीम ने तत्काल मामले में दखल दिया और कार में बैठे ओसामा पर पुलिसकर्मी की नजी नहीं पड़ी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.