जुर्माने से बचने को ट्रैफिक पुलिस को काटा

रूस में एक व्यक्ति ने कार पर काले शीशे लगाने के लिए जुर्माने से बचने की कोशिश में ट्रैफिक पुलिस को काट लिया। समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार, घटना नोवोसिबिस्क प्रांत के चेरेपानोवो शहर की है।

मास्को : रूस में एक व्यक्ति ने कार पर काले शीशे लगाने के लिए जुर्माने से बचने की कोशिश में ट्रैफिक पुलिस को काट लिया। समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार, घटना नोवोसिबिस्क प्रांत के चेरेपानोवो शहर की है।
काले शीशे वाली एक कार का पीछा कर रहे दो ट्रैफिक पुलिस वालों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन कार के चालक ने उन्हें नजरअंदाज कर कार को उल्टी दिशा में बढ़ा दिया। ट्रैफिक पुलिस द्वारा पीछा कर उस तक पहुंचने पर उसने उन पर हमला कर दिया और एक पुलिस वाले के हाथ पर काटकर भागने की कोशिश की। वैसे दूसरे पुलिस वाले ने उसे काबू में कर गिरफ्तार कर लिया।
रूस में कार पर काले शीशे लगाने की मनाही है और ऐसा करने पर 500 रुबल (16 डॉलर) का जुर्माना भरना पड़ता है और काले शीशे हटवाने तक कार का लाइसेंस व नम्बर प्लेट जब्त कर लिया जाता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.