लापता मछुआरे का शव यूएई में बरामद
Advertisement
trendingNow115401

लापता मछुआरे का शव यूएई में बरामद

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के रास अल खमाह में पिछले सप्ताह मछली पकड़ते समय से लापता हो गये एक भारतीय का शव बरामद कर लिया गया है।


दुबई : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के रास अल खमाह में पिछले सप्ताह मछली पकड़ते समय से लापता हो गये एक भारतीय का शव बरामद कर लिया गया है।

 

यहां एक समाचार पत्र की खबर के मुताबिक यू क्रिस्तू दास (34) ओमान की खाड़ी से लगे समुद्र तट से लापता हो गया था और उसका शव तैरते हुए सैंकड़ों किलोमीटर दूर शारजाह बंदरगाह पर मछुआरों ने पाया था।

 

मौसम विभाग के असामान्य मौसम की चेतावनी को अनदेखा करते हुए दास और छह अन्य पिछले सप्ताह समुद्र में मछली पकड़ने चले गये थे। इस समूह के अन्य सदस्यों ने कहा कि दास ने नौका के अंत में बैठा था। उसने संतुलन खो दिया और पानी में गिर गया। दास को बचाने के सभी प्रयास असफल साबित हुये और खराब मौसम एवं ज्वार के कारण बचाव दल को खाली हाथ लौटना पड़ा।

 

दास के एक मित्र एम के कोया ने समाचार पत्र से कहा, इस बीच ऐसी खबरें आ रही थी कि दास को ईरान में मछुआरों ने बचा लिया है। हमें कुछ आशा बधी थी कि वह बच गये हैं। लेकिन उनका शव बरामद होने के बाद इस दुखद घटना की जानकारी उन्हें मिली। (एजेंसी)

Trending news