अब पाकिस्तान से रिश्ते सामान्य रखना संभव नहीं : प्रधानमंत्री

पाकिस्तान के दो भारतीय सैनिकों की बर्बर हत्या पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मंगलवार को पाकिस्तान से सख्त लहजे में कहा कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पिछले सप्ताह भारतीय सैनिक का सिर धड़ से अलग करने की हरकत के बाद सब कुछ सामान्य नहीं रह सकता।
सिंह ने कहा कि लांस नायक हेमराज का सिर धड़ से अलग करने की इस बर्बर हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ पाकिस्तान कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान इस बात को समझेगा।
जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर आठ जनवरी की घटना को लेकर अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में सिंह ने कहा कि इस बर्बर हरकत के बाद पाकिस्तान के साथ सब कुछ सामान्य नहीं रह सकता।
पाकिस्तानी सैनिकों ने दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर उनके शव क्षत विक्षत कर दिए थे।
सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह की ओर से सेना दिवस के मौके पर आयोजित एक समारोह में सिंह संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे।
विकल्पों के बारे में सवाल किये जाने पर सिंह ने कहा कि वह पाकिस्तान को लेकर विकल्पों की चर्चा सार्वजनिक रूप से नहीं कर सकते। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.