आसाराम बापू लाखों-करोड़ों लोगों की संपत्ति हैं: नारायण साई

आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के बेटे नारायण साई ने अपने पिता पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के बेटे नारायण साई ने अपने पिता पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने ज़ी मीडिया के साथ बातचीत में कहा हैं कि बापू का आचरण और चरित्र बेदाग रहा हैं और उनके चरित्र पर दाग लगने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि जनता सब समझती है और एक दिन वह निर्दोष साबित होंगे।
नारायण साई ने यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे अपने पिता का बचाव करते हुए कहा कि आसाराम सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि लाखों करोड़ों लोगों यानी जनता के संपत्ति है। उन्होंने यह पूछे जाने पर कि पीड़ित लड़की को कौन सी बीमारी है इसपर कहा कि इस सवाल का जवाब संबंधित वकील से पूछा जाना चाहिए कि आसाराम बापू के खिलाफ आरोप लगानेवाली लड़की को कौन सी बीमारी हैं। गौर हो कि इससे कुछ समय पहले पीड़ित लड़की के बारे में नारायण साइ ने कहा था कि वह मानसिक रोगी है।
एक नाबालिग से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू इस वक्त जेल में है। दिल्ली पुलिस में आसाराम के खिलाफ एक 16 साल की नाबालिग लडकी ने शिकायत दर्ज करायी थी कि जोधपुर आश्रम में हाल ही में आसाराम ने उसका कथित यौन उत्पीडन किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.