इंडिया गेट के पास सात मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद

सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर इंडिया गेट के नजदीक लगातार दूसरे दिन हो रहे प्रदर्शन के बाद दिल्ली मेट्रो ने आज रात घोषणा की कि मध्य दिल्ली में स्थित सात मेट्रो स्टेशन कल भी बंद रहेंगे।

नई दिल्ली : सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर इंडिया गेट के नजदीक लगातार दूसरे दिन हो रहे प्रदर्शन के बाद दिल्ली मेट्रो ने आज रात घोषणा की कि मध्य दिल्ली में स्थित सात मेट्रो स्टेशन कल भी बंद रहेंगे।
प्रगति मैदान, मंडी हाउस, पटेल चौक, केन्द्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, खान मार्केट और रेस कोर्स स्टेशन कल भी बंद रहेंगे।
हालांकि, आज बंद रहे बारखंभा रोड स्टेशन को कल खुला रखा जाएगा। स्टेशनों को बंद रखने का फैसला दिल्ली पुलिस के निर्देश के बाद लिया गया है।
डीएमआरसी अधिकारियों ने बताया कि यह स्टेशन तब तक बंद रहेंगे जब तक डीएमआरसी को दिल्ली पुलिस का आदेश नहीं मिल जाता है। हालांकि केन्द्रीय सचिवालय स्टेशन पर मेट्रो की अदला-बदली की जा सकती है।
एक युवती के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के बाद सत्ता के केन्द्र रायसिना हिल पर प्रदर्शन के बाद यह निर्णय लिया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.