खेमका के स्थानांतरण पर बीजेपी ने कांग्रेस की निंदा की

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वड्रा के खिलाफ आरोपों की जांच करने वाले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अशोक खेमका का तबादला किए जाने की कड़ी आलोचना करते हुए इसे आपातकाल की मानसिकता’ का द्योतक बताया और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

नई दिल्ली: भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वड्रा के खिलाफ आरोपों की जांच करने वाले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अशोक खेमका का तबादला किए जाने की कड़ी आलोचना करते हुए इसे आपातकाल की मानसिकता’ का द्योतक बताया और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।
हरियाणा की भूपेन्द्र सिंह हूडा की कांग्रेस सरकार ने जोत एवं भूमि रिकार्ड समेकन विभाग के महानिदेशक खेमका का कल तबादला कर दिया। वह वड्रा और डीएलएफ बिल्डर्स के बीच हुए संपत्ति सौदों को लेकर लगे आरोपों की जांच कर रहे थे।
भाजपा के प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने यहां कहा कि कांग्रेस पूरी तरह उदासी और विषाद में डूबी हुई है। वह राबर्ट वड्रा को बचाने में जुटी है। हम चाहते हैं कि पूरे मामले की ईमानदार और निष्पक्ष जांच हो। एक ऐसे ईमानदार अधिकारी का तबादला किया गया है जिसने स्वयं की पहल पर गड़बड़ी वाले मामलों की जांच का फैसला किया। उन्होंने कहा कि खेमका द्वारा उठाए जा रहे कदमों को और आगे ले जाने की बजाय हूडा सरकार ने खेमका पर ही कार्रवाई करदी और वह भी रात के दस बजे। खेमका अपने वर्तमान पद पर केवल दो महीने ही रह पाए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.