दिग्विजय ने मोदी पर फिर साधा निशाना

बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में रविवार को हुए सीरियल धमाकों को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में रविवार को हुए सीरियल धमाकों को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
दिग्विजय ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर लिखा कि मोदी के भाषण के अगले दिन ही बोधगया में ब्‍लास्‍ट हुआ है। इसके पीछे आखिर क्‍या कनेक्‍शन है। उन्‍होंने कहा है कि मोदी ने शनिवार को अपने भाषण में नीतीश कुमार को सबक सिखाने की बात कही थी और उसके अगले ही दिन धमाका हो गया। कहीं इन सबके बीच कोई कनेक्शन तो नहीं है? ब्लास्ट के लिए इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) पर शक जताए जाने को लेकर उन्होंने ट्वीट किया, ` क्या बिना पूरी जांच के मुस्लिमों के शामिल होने की बात नहीं की जा रही है।`
गौर हो कि इसके पहले भी दिग्विजय ने गैर बीजेपी शासित राज्यों को सतर्क रहने की सलाह दी थी और कहा था कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए दंगे करा सकती है।
इसके पहले रविवार को भी दिग्विजय सिंह ने सीरियल ब्लास्ट के बाद बिहार समेत गैर बीजेपी शासित राज्यों से सतर्क रहने की नसीहत दी थी। दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों यह दावा भी किया था कि अगले साल लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी कांग्रेस शासित राज्यों में सांप्रदायिक दंगे करा सकती है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.