दिल्ली में महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं: शीला दीक्षित

दिल्ली में लाजपनगर कल रेप की कोशिश पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि दिल्ली अब बिल्कुल सुरक्षित नहीं रह गई है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली में लाजपनगर कल रेप की कोशिश पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि दिल्ली अब बिल्कुल सुरक्षित नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कल लाजपत नगर की वारदात से उन्हें गहरा धक्का लगा है। महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर सीएम शीला दीक्षित ने कहा है कि लाजपत नगर की घटना से चिंता बढ़ी है और ऐसा लगता है कि दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रह गई है।
राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार को एक बार फिर दरिंदगी की वारदात सामने आई थी, इसी मसले पर शीला दीक्षित ने अपनी प्रतिक्रिया दी। दिल्‍ली में एक लड़की के साथ पहले रेप की कोशिश की गई और फिर इसके बाद उसके मुंह में लोहे की रॉड घुसाने का प्रयास किया गया।
गौरतलब है कि पिछले साल 16 दिसंबर को पैरा मेडिकल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की जघन्‍य वारदात हुई थी। इस दौरान पीडि़ता के साथ घोर बर्बरता की गई थी। दरिंदगी के इस वाकये के बाद पूरे देश में जन आक्रोश फैल गया था। अभी इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल ही रही है, इस बीच फिर ऐसी ही बर्बर घटना सामने आई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.