नई कैबिनेट युवा व अनुभव का संयोजन : पीएम

जल्द चुनावों की संभावना से इंकार करते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा कि आज का मंत्रिमंडलीय फेरबदल संभवत: अंतिम फेरबदल होगा। राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंह ने संवाददाताओं से कहा, यह युवा, अनुभव और विभागों की प्रासंगिकता वाली टीम है।

नई दिल्ली : जल्द चुनावों की संभावना से इंकार करते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा कि आज का मंत्रिमंडलीय फेरबदल संभवत: अंतिम फेरबदल होगा। राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंह ने संवाददाताओं से कहा, यह युवा, अनुभव और विभागों की प्रासंगिकता वाली टीम है। मैं जल्द चुनावों की संभावना नहीं देखता। चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे। यह पूछने पर कि क्या यह आखिरी मंत्रिमंडलीय फेरबदल है, उन्होंने कहा, उम्मीद है कि यह अंतिम फेरबदल है। राहुल गांधी के बारे में सिंह ने कहा कि वह हमेशा चाहते थे कि राहुल सरकार में शामिल हों लेकिन वह पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं।
यह पूछने पर कि आज के फेरबदल से क्या संदेश मिलता है, सिंह ने कहा कि यह युवा, अनुभव और विभागों की प्रासंगिकता वाली टीम है। इस सवाल पर कि आगे का रास्ता क्या है, प्रधानमंत्री ने कहा कि आगे का रास्ता चुनौतियों से भरा है। कुछ लोगों को सरकार से पार्टी में भेजने के प्रस्ताव के बारे में पूछने पर सिंह ने कहा कि पार्टी को भी मजबूती के लिए अनुभवी लोग चाहिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.