न्यूयार्क में शरीफ के साथ द्विपक्षीय वार्ता करेंगे मनमोहन

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की कि वह आज से शुरू हो रहे अमेरिका के अपने दौरे में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की कि वह आज से शुरू हो रहे अमेरिका के अपने दौरे में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।
अमेरिका के लिए रवाना होने से पहले सिंह ने अपने बयान में कहा कि वह न्यूयार्क की अपनी यात्रा के दौरान पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल समेत कुछ पड़ोसी देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता का इंतजार कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं बांग्लादेश, नेपाल और पाकिस्तान समेत हमारे कुछ पड़ोसी देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठक का इंतजार कर रहा हूं। सिंह और शरीफ के बीच 29 सितंबर को न्यूयार्क में मुलाकात की उम्मीद हैं। सिंह और शरीफ के बीच बैठक के दौरान पाकिस्तान से उत्पन्न आतंकवाद के मसले पर मुख्य रूप से चर्चा किए जाने की संभावना है।
भारत हमेशा से कहता आया है कि पाकिस्तान और उसके नियंत्रण वाले इलाकों से उत्पन्न आतंकवाद चिंता का विषय है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.