मोदी की भोपाल रैली ने बनाया विश्व रिकार्ड : भाजपा

भाजपा ने आज कहा कि पार्टी की 25 सितंबर की भोपाल की कार्यकर्ता रैली अपनी तरह का दुनिया का सबसे बड़ा जमावड़ा है और इस रूप में यह एक विश्व रिकार्ड है।

बेंगलुरु : भाजपा ने आज कहा कि पार्टी की 25 सितंबर की भोपाल की कार्यकर्ता रैली अपनी तरह का दुनिया का सबसे बड़ा जमावड़ा है और इस रूप में यह एक विश्व रिकार्ड है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एम. वेंकैया नायडू ने कहा, ‘भोपाल रैली देश के राजनीतिक इतिहास में ऐतिहासिक थी।’ उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को हाल के सप्ताह में मिली प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित हैं।
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्डस के अधिकारी वहां मौजूद थे। वे संख्या की गणना कर रहे हैं। वहां पांच लाख से अधिक पार्टी कार्यकर्ता थे। यह सार्वजनिक बैठक नहीं थी। उन्होंने कहा कि यह विश्व रिकार्ड (पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के लिहाज से) है।’
यह पूछे जाने पर कि एक पूर्व और एक नया सहयोगी (तेदेपा और येदियुरप्पा) राजग में शामिल हो सकते हैं, नायडू ने कहा, ‘ऐसी संभावना है। बातचीत चल रही है। मैं इसके बारे में मीडिया में चर्चा नहीं करना चाहता हूं।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.