यूपी से सपा, बसपा का करेंगे सफाया: बीजेपी

केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए उत्तर प्रदेश से भारी उम्मीदें लगाए भाजपा ने आज कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में ‘ऐसी परिस्थितियों का निर्माण’ करेगी जिससे सपा और बसपा राज्य में राजनीतिक रूप से समाप्त हो जाएं।

नई दिल्ली : केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए उत्तर प्रदेश से भारी उम्मीदें लगाए भाजपा ने आज कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में ‘ऐसी परिस्थितियों का निर्माण’ करेगी जिससे सपा और बसपा राज्य में राजनीतिक रूप से समाप्त हो जाएं।
भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने यहां कहा कि डेढ़ वर्ष पूर्व बसपा के भ्रष्ट कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश की जनता ने जिन उम्मीदों से सपा को सत्ता में लौटाया और देश में सबसे युवा व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया, वे सारी आशाएं ध्वस्त हो गई हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज रह ही नहीं गई है और यह बात वहां की जनता ही नहीं खुद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव सहित मंत्री और सपा विधायक सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं। अपनी बात के संदर्भ में उन्होंने मुलायम सिंह की उस टिप्पणी का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर वह मुख्यमंत्री होते तो तत्काल समस्याओं का समाधान कर देते। त्रिवेदी के अनुसार राज्य के वरिष्ठ मंत्री आजम खां ने कहा कि उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई थी लेकिन किसी ने पैसे देकर उसे खारिज करवा दिया और शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश के सभी थाने ‘सपाई’ हो गए हैं।
सुधांशु ने कहा कि जब सपा प्रमुख और मंत्री ही ऐसी बातें कर रहे हों तो जनता क्या महसूस कर रही है यह कहने की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इन सब बातों को देखते हुए भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में ऐसी परिस्थितियों का निर्माण करेगी कि उससे सपा और बसपा को राजनीति से बेदखल किया जा सके। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.